Tokyo Olympics 2020 Volunteer training canceled due to corona virus

0
42


टोक्यो ओलंपिक 2020 के आयोजकों ने कोरोना वायरस संक्रमण के कारण अपने वॉलिंटियर्स का प्रशिक्षण कार्यक्रम स्थगित कर दिया लेकिन दोहराया कि खेलों को कोई खतरा नहीं है। टोक्यो 2020 आयोजकों ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के अपने प्रयासों के तहत हम कल का प्रशिक्षण कार्यक्रम रद्द कर रहे हैं।

इसमें कहा गया कि वॉलिंटियर्स को व्यक्तिगत तौर पर नई तारीखों के बारे में बताया जाएगा। इसमें यह भी कहा गया कि 24 जुलाई से शुरू हो रहे ओलंपिक पर इसका कोई असर नहीं पड़ेगा। आयोजकों ने कहा कि हम देखेंगे कि तुरंत क्या बचाव किए जा सकते हैं। लेकिन इसकी गारंटी है कि टोक्यो ओलंपिक समय पर होंगे।

एशिया इलेवन के लिए BCCI ने भेजे नाम, विराट-धवन जैसे बड़े खिलाड़ी शामिल

इसके साथ ही आयोजनकर्ताओं का कहना है कि चीन सरकार की कोरोना वायरस की बचाव नीति को ध्यान में रखते हुए हम इस गेम्स की सभी क्रियाकिलापों पर प्रत्येक दिन मूल्यांकन कर रहे हैं। टोक्यो 2020 इवेंट के लिए सुनिश्चित करना चाहते हैं कि इस गेम्स में हिस्सा लेने वाले सभी प्रतियोगी सुरक्षित रहें।

बता दें कि चीन से फैले कोरोना वायरस के बाद से इसका संक्रमण दूसरे देशों में भी फैल रहा है। हाल ही में जापान में कोरोना वायरस के लक्षण 700 लोगों में देखने को मिले थे।

AUSvSA:एश्टन एगर ने झटकी हैट्रिक, द.अफ्रीका की टी-20 में सबसे बड़ी हार 


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here