Umesh Yadav Said Due To Kohli And Shastri They Are Best In The World – उमेश यादव बोले, कोच शास्त्री और कप्तान कोहली के कारण बनें विश्व में सर्वश्रेष्ठ

0
19

[ad_1]

Umesh Yadav ने कहा कि हमारे कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली ने हम पर भरोसा दिखाया और मार्गदर्शन किया। इन दोनों ने प्रोत्साहित भी किया।

नई दिल्ली : भारत के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजी आक्रमण में शामिल विदर्भ के उमेश यादव (Umesh Yadav) का मानना है कि भारतीय तेज गेंदबाजी को इतना खतरनाक बनाने का पूरा श्रेय टीम इंडिया के मुख्य को रवि शास्त्री (Ravi Shastri) और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को जाता है।

टी-20 सीरीज हार चुकी कीवी टीम की मुसीबतें और बढ़ी, चोट के कारण वनडे सीरीज से दिग्गज गेंदबाज बाहर

कोच और कप्तान ने भरोसा दिखाया

एक मीडिया से बात करते हुए उमेश यादव ने कहा कि रवि सर ने कहा कि आप लोग सर्वश्रेष्ठ हैं। उन्होंने हमें नेट्स में पसीना बहाते देखा है। हमारे कोच और कप्तान ने भरोसा दिखाया और हमारा मार्गदर्शन किया। इन दोनों ने हमें प्रोत्साहित भी किया। उमेश यादव ने कहा कि यही वजह है कि ‘विश्व में सर्वश्रेष्ठ’ होने का हमने तमगा हासिल किया। उन्होंने कहा कि ये हमारे लिए बड़ी बात है।

इस तेज गेंदबाजी आक्रमण का हिस्सा बनने पर गर्व

उमेश यादव ने कहा कि उन्हें इस बात का गर्व है कि वह इस तेज गेंदबाजी आक्रमण का हिस्सा हैं। उन्होंने कहा कि सबसे अच्छी बात यह है कि चारों तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा और वह 140 किलोमीटर से अधिक की रफ्तार से गेंदबाजी करने में सक्षम हैं। सभी के भीतर किसी भी स्थिति में बेहतर प्रदर्शन करने की काबिलियत है। यही चीज हमें दूसरे देश के तेज गेंदबाजी आक्रमण से अलग बनाती है। बुमराह, शमी, इशांत और वह सभी एक-दूसरे कंपनी को इंज्वाय करते हैं। हम तालमेल बैठाकर गेंदबाजी करते हैं। उन्होंने कहा कि चाहे कोई भी हालात या स्थिति हो, हम प्रदर्शन करेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि जब भी देश का प्रतिनिधित्व करने मैदान पर उतरें तो सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजी आक्रमण के तमगे को बनाए रखें।

सुपर ओवर में टीम इंडिया को जिताने पर रोहित बोले, कुछ समझ में नहीं आ रहा था

कीवी टेस्ट सीरीज की तैयारी में लगे हैं उमेश

उमेश यादव फिलहाल न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज की तैयारी में लगे हैं। उन्होंने अपने प्रदर्शन में आए बदलाव पर कहा कि आपने 10 साल पहले जिस उमेश यादव को देखा था, वह वही हैं। सिर्फ मैचों की संख्या और खाते में विकेट बढ़ गए हैं। वह अब भी उसी जुनून के साथ गेंदबाजी करते हैं। उन्होंने कहा कि आप जितनी गेंदबाजी करते हैं, उतना सीखते भी हैं।









[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here