Under 19 World Cup 2nd Semi Final New Zealand Vs Bangladesh – अंडर-19 वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला आज, जीतने वाली टीम भिड़ेगी भारत से

0
15


– न्यूजीलैंड ( New Zealand ) और बांग्लादेश ( Bangladesh ) में से जीतने वाली टीम फाइनल में भारत से खेलेगी

– भारत ( India ) ने पाकिस्तान ( Pakistan ) को हराकर फाइनल में जगह बनाई है

पोचेफस्ट्रूम। अंडर-19 वर्ल्ड कप ( Under 19 World Cup ) का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला न्यूजीलैंड ( New Zealand ) और बांग्लादेश ( Bangladesh ) के बीच गुरुवार को खेला जाएगा। यहां जीतने वाली टीम वर्ल्ड कप के खिताब के लिए एक कदम और आगे बढ़ा देगी। आज के इस मैच में जीतने वाली टीम विश्व कप के फाइनल में भारत से भिड़ेगी। आपको बता दें कि भारतीय टीम ( Indian Team ) पहले से ही फाइनल में जगह पक्की कर चुकी है। भारत ( India ) ने पाकिस्तान ( Pakistan ) को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी।

अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत, पाकिस्तान को 10 विकेट से रौंदा

अभी तक टूर्नामेंट में कोई मैच नहीं हारी है बांग्लादेश

बांग्लादेश और न्यूजीलैंड ( Bangladesh vs New Zealand ) के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिल सकता है, क्योंकि बांग्लादेश ने पूरे टूर्नामेंट में कोई मैच नहीं हारा है। बांग्लादेश ने तीन लीग मैचों में से दो में जीत दर्ज की, जबकि एक मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया था। इतना ही नहीं मेजबान दक्षिण अफ्रीका को मात देकर बांग्लादेश ने सेमीफाइनल में जगह पक्की की है। बांग्लादेश ने जिंम्बाब्वे और स्कॉटलैंड को हराया था। वहीं पाकिस्तान के खिलाफ उसका मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया था। क्वार्टर फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश ने दक्षिण अफ्रीका को हराया था।

न्यूजीलैंड को लीग मैचों में मिली थी सिर्फ एक जीत

वहीं बात करें न्यूजीलैंड की तो 3 लीग मैचों में से सिर्फ एक मैच में ही कीवी टीम को जीत मिल सकी है। पहला मैच उसका जापान से था, जिसका कोई रिजल्ट नहीं निकला था। वहीं दूसरे मैच में न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को हराकर टूर्नामेंट की पहली जीत दर्ज की। इसके बाद न्यूजीलैंड का मुकाबला भारत से हुआ, जहां भारत ने कीवी टीम को 44 रन से हरा दिया। ये मैच बारिश की वजह से प्रभावित हुआ था और डकवर्थ लुईस नियम से मैच का रिजल्ट निकला था। वहीं क्वार्टर फाइनल में न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी।








LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here