United by Emotion Motto of 2020 Tokyo Olympics announced watch video – ‘यूनाइटेड बाय इमोशन’ होगा टोक्यो ओलंपिक का आधिकारिक मोटो

0
24


‘यूनाइटेड बाय इमोशन’ इस साल जापान की राजधानी में होने वाले ओलंपिक और पैरालम्पिक खेलों का आधिकारिक मोटो होगा। खेलों के आयोजकों ने इस बात की जानकारी दी। यह मोटो खेलों के स्थलों के अलावा शहर की तमाम जगहों पर अंग्रेजी में लिखा जाएगा। इसके अलावा यह मोटो डिजिटल मीडिया पर भी होगा। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने टोक्यो 2020 के सीईओ तोशिरो मुटो के हवाले से लिखा है, “तीन शब्दों का यह स्लोगन उम्मीद जताता है कि 200 देशों की ओलंपिक समिति और शरणार्थी ओलंपिक टीम के दर्शक, वॉलेंटियर और खिलाड़ी इस ग्रीष्मकाल में यहां इकट्ठा होंगे।”

उन्होंने साथ ही कहा कि यह मोटो मेजबान शहर के विचार को पूरे विश्व के साथ साझा करने में मदद करता है। लेकिन साथ ही इसने जापानी मीडिया में एक चर्चा को भी जन्म दे दिया है क्योंकि इस मोटो का कोई भी जापानी वर्जन नहीं है। 

कंबाला धावक श्रीनिवास गौड़ा ने SAI के ट्रायल में हिस्सा लेने से किया इनकार 

ओलंपिक गेम्स का मोटो दो भाषाओं में लॉन्च होता है। एक तो अंग्रेजी में और एक उस देश की भाषा में। मुटो ने कहा कि अंग्रेजी वर्जन काफी सरल है और इसे कोई भी समझ सकता है। लेकिन अगर इसका जापानी में अनुवाद किया जाएगा तो आपको कई तरह के शब्द मिलेंगे। 

यह नारा शहर के कई इलाकों में सजावट के तौर पर, वस्तुओं पर तथा अन्य जगहों पर भी केवल अंग्रेजी भाषा में दर्शाया जाएगा। यह नारा डिजिटल मीडिया पर भी बड़े पैमाने पर दर्शाया जाएगा ताकि विश्वभर में लोगों को ध्यान आकर्षित किया जा सके।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here