Unknown Facts About Anil Kapoor And Anita Love Story And Honeymoon – इस फेमस अभिनेता ने फिल्म हिट होते ही रचाई शादी, नहीं मिला वक्त तो पत्नी अकेली गईं हनीमून, ऐसे ही लव स्टोरी

0
98


इंडस्ट्री में ‘मिस्टर इंडिया’ के नाम से मशहूर अभिनेता अनिल कपूर ( Anil Kapoor ) की रील ही नहीं रियल लाइफ स्टोरी भी किसी फिल्म से कम नहीं है। वे 63 साल की उम्र में जवान लगते हैं। उनकी और सुनीता कपूर ( Sunita Kapoor ) की शादी 36 साल गुजर चुके हैं। दोनों लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी की थी। वर्ष 1980 में दोनों पहली बार डेट पर गए थे। उस समय अनिल कपूर अच्छे से इंडस्ट्री में अपने पैर भी नहीं जमा पाए थे और उस समय सुनीता एक सफल मॉडल में शुमार हुआ करती थी।

 

anil kapoor love story

‘वो सात दिन’ से लाइमलाइट में आए अनिल
बता दें कि अनिल कपूर को वर्ष 1983 में बॉलीवुड फिल्म ‘वो सात दिन’ मिली और इस फिल्म के बाद ही वो लाइमलाइट में आएं। सुनीता से वो बहुत प्यार करते थे और उन्हीं से शादी भी करना चाहते थे। सुनीता एक सफल मॉडल थीं और उनके पिता स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में अफसर थे।

 

anil kapoor love story

बिना देखें ही आवाज पर हुए थे फिदा
एक इंटरव्यू में अनिल कपूर ने बताया कि वे बिना देखें ही सुनीता की आवाज पर फिदा हो गए थे। वे इंग्लीश में बातें करती थीं। दोनों पहली बार राज कपूर के घर में मिले और यहीं से उनके बीच बातचीत शुरू हुई।

अकेली चली गई थीं हनीमून पर
‘मेरी जंग’ के हिट होते ही अनिल कपूर ने सुनीता को अचानक फोन किया और कहा कि कल शादी करने वाले हैं। अगर शादी होगी तो कल या फिर कभी नहीं। अगले ही दिन दोनों ने शादी कर ली। शादी के तुरंत बाद अनिल कपूर शूट पर चले गए तो ऐसे में सुनीता अकेली ही हनीमून पर चली गई थीं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here