UP: Tantrik rapes 16-year-old girl when she was crying he explained that ghost is screaming in chitrakoot district – तांत्रिक ने 16 साल की लड़की से किया दुष्कर्म, चीखने पर बोला

0
35


उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले के मऊ थाना क्षेत्र में भूत उतारने के बहाने तांत्रिक द्वारा एक नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने रविवार को मुकदमा दर्ज कर आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है।

 

मऊ के थानाध्यक्ष सुभाष चंद्र चौरसिया ने आज मीडिया को बताया कि एक गांव के व्यक्ति ने रविवार को अपनी एफआईआर में आरोप लगाया कि उसकी 16 साल की लड़की की तबियत खराब थी, उसने चकवा गांव के तांत्रिक पतवा रैदास को दिखाया तो उसने ‘भूत-प्रेत’ का चक्कर होना बताया था। आरोपी तांत्रिक के कहने पर पीड़िता के परिजनों ने 31 जनवरी की लड़की को लेकर आरोपी के पास पहुंचे। यहां आरोपी तांत्रिक ने पीड़िता के सिर से भूत भगाने के लिए उसे रात को खेत में लेकर गया। जहां तांत्रिक ने पीड़िता के पिता को दूर बैठा दिया और उसे काफी दूर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

 

पीड़िता के चिल्लाने पर बोला भूत चिल्ला रहा है-

चौरसिया ने पीड़ित के हवाले से बताया कि घटना के वक्त लड़की चीखी तो उसके पिता ने आवाज दिया, तब तांत्रिक ने कहा कि भूत चिल्ला रहा है, कुछ देर बाद सब ठीक हो जाएगा। दुष्कर्म करने के बाद तांत्रिक ने लड़की को श्राप देने की धमकी दी थी, जिससे भयभीत होकर पीड़िता ने तुरंत किसी को घटना की जानकारी नहीं  दी। लेकिन शनिवार को उसने अपनी मां से घटना के बारे में बताया, तब उसके परिजनों ने रविवार को लड़की को लेकर थाने लाए और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया।

 

उन्होंने बताया, “इस मामले में आरोपी तांत्रिक के खिलाफ दुष्कर्म करने, धमकी देने और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है।”


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here