US Open fate to be decided in June says organizers

0
52


यूएस ओपन के आयोजकों ने कहा कि वे इस ग्रैंडस्लैम को तय कार्यक्रम के अनुसार आयोजित करने की योजना बना रहे हैं और दर्शकों के बिना इसके आयोजन की संभावना काफी कम है। 
अमेरिकी टेनिस संघ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माइक डाउस ने कहा कि अभी कुछ भी फैसला नहीं हुआ है और इस टूर्नामेंट के आयोजन पर अंतिम फैसला जून में लिया जाएगा। 

उनकी कोशिश है कि टूर्नामेंट का आयोजन दर्शकों के सामने हो। उन्होंने कहा, ”हमने अभी किसी भी परिस्थिति का फैसला नहीं किया है । इस बात की हालांकि संभावना कम है कि टूर्नामेंट दर्शकों के बिना खेला जाए।”

कोविड-19: जून में फिर शुरू होगा PGA टूर, पहले चार सप्ताह कोई दर्शक नहीं

उन्होंने कहा, ”दर्शकों के बिना खेलना टेनिस की जश्न की भावना के लिहाज से सही नहीं होगा।” अमेरिका में कोविड-19 महामारी का सबसे ज्यादा प्रभाव न्यूयॉर्क में ही है जहां 10,800 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है। देश में 6,40,000 लोग इसकी चपेट में हैं जिसमें से 31,000 से ज्यादा की मौत हो गई है।” कोविड-19 महामारी के कारण विम्बलडन को रद्द कर दिया गया है जबकि फ्रेंच ओपन के आयोजन को टाल दिया गया।

बर्लिन फॉर्मूला ई ग्रां प्री स्थगित
कोरोना वायरस महामारी के कारण 21 जून को होने वाली बर्लिन फॉर्मूला ई ग्रां प्री को स्थगित कर दिया गया है। यह फॉर्मूला ई सीरीज की पांचवीं रेस है, जिसे विश्व भर में फैली इस महामारी के कारण स्थगित या रद्द कर दिया गया है। इससे पहले रोम, पेरिस, सोल और जकार्ता में होने वाली रेस को रद्द कर दिया गया था।

लॉकडाउन से प्रभावित गरीबों की इस तरह मदद करेगी भारतीय महिला हॉकी टीम 

आयोजकों ने बयान में कहा, ”कोरोना वायरस महामारी की रोकथाम के लिए विश्व भर में सरकारों द्वारा कड़े उपाय जारी रखने के कारण फॉर्मूला ई ने एफआईए (विश्व मोटरस्पोर्ट्स संस्था) के साथ मिलकर जून के आखिर तक सत्र को निलंबित करने का फैसला किया।” 


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here