US Weather Forecast Unseasonably Cold Air Across-midwest-northeat – US Weather: अमेरिका के कई इलाकों में फिर बदल रहा मौसम का मिजाज

0
50


-US Weather Forecast: मौसम विभाग ने आगामी दिनों में सर्दियों जैसी ठंडी हवा मिडवेस्ट और नॉर्थईस्ट को भी जकड़ने का अनुमान है।
-बैमौसम ठंड की स्थिति के कारण इस सप्ताह कई क्षेत्र में बर्फ गिरने के भी आसार बने हुए है। बर्फबारी के चलते काम करने वाले लोगों के लिए परेशानी खड़ी हो गई है।

US Weather Forecast : अमेरिका के उत्तरी भाग में मौसम ( Weather Updates ) का मिजाज बदल गया है। पिछले सप्ताह से बेमौसम ठंडी हवाओं ने कई इलाकों को घेरा हुआ है। जिसके चलते लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। मौसम विभाग ने आगामी दिनों में सर्दियों जैसी ठंडी हवा मिडवेस्ट और नॉर्थईस्ट को भी जकड़ने का अनुमान है।

Coronavirus: पाकिस्तान ने भारत से लगाई मदद की गुहार, मांगी हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन दवा

बैमौसम ठंड की स्थिति के कारण इस सप्ताह कई क्षेत्र में बर्फ गिरने के भी आसार बने हुए है। बर्फबारी के चलते काम करने वाले लोगों के लिए परेशानी खड़ी हो गई है। मौसम विभाग के मुताबिक कम दबाव के चलते कनाडा की हवा कई मैदानी इलाकों पर प्रभाव डालेगी। हालांकि, मैदानी इलाकों तक पहुंचने के दौरान तूफान कमजोर हो जाएगा। लेकिन, टकराने के कारण अधिकांश इलाकों में बारिश हो सकती है। गुरुवार तक नेब्रास्का के पश्चिमी और दक्षिणी भागों में तूफान का असर रहेगा। इसके बाद मध्य मैदानी और मध्यपश्चिम और ओहियो तक के कई स्थानों पर बर्फबारी शुरु हो जाएगी।

Thunderstorm: दक्षिणी अमेरिका में तूफान से 30 से अधिक लोगों की मौत, 10 लाख घर प्रभावित


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here