Valentines day last moment gift ideas gift these useful things to your partner

0
28


भागते-दौड़ते कैसे ‘वैलेंटाइन’ डे इतना करीब आ गया, पता ही नहीं चला। ऐसे में अगर आप अपने पार्टनर को खुश करने के लिए कोई स्पेशल प्लानिंग न भी कर पाए हैं, तो कोई बात नहीं अभी भी लास्ट मूमेंट पर आप अपने पार्टनर के लिए गिफ्ट खरीदकर उन्हें इम्प्रेस कर सकते हैं।
आइए, जानते है क्या ऑप्शन है आपके पास- 

 

रोज लैम्प (Rose Lamp) 
इस गिफ्ट की सबसे अच्छी बात यह है कि यह काम आने वाली चीज है।ऐसे में जब भी आपका पार्टनर इस रोज लैम्प को जलाएगा, उसे आपकी याद आएगी।गिफ्ट के बहाने किसी को रोशनी गिफ्ट करना अपने आप में बेहद खास है।

 

स्मार्ट वॉच (Smart Watch) 
आज के वक्त के हिसाब से सभी के पास स्मार्टफोन है, तो घड़ी कैसे पीछे रह सकती है।ऐसे में आप अपने पार्टनर को स्मार्ट वॉच गिफ्ट कर सकते हैं। यह उनकी कलाई पर काफी स्टाइलिश दिखने के साथ उनके काम भी आएगी।

 

watch

 

हनी (Honey)
आपको यह ऑप्शन देखकर थोड़ी हैरानी हो रही होगी लेकिन हनी एक ऐसा गिफ्ट है, जो आपके पार्टनर की हेल्थ, स्किन और टेस्ट तीनों के लिए बेहतरीन है। हनी खरीदते वक्त शुद्धता का ध्यान रखें।

 

इनडोर प्लांट्स (Indoor Plants) 
पौधे हमारी हेल्थ को बेहतर बनाने के साथ हमारे मूड को भी अच्छा रखते हैं।ऐसे में आप अपने पार्टनर को इनडोर प्लांट्स गिफ्ट कर सकते हैं।इससे उनके आसपास पॉजिटिविटी रहेगी।

 

plant

 

हेल्दी स्नैक्स बास्केट  (Healthy Snacks Basket)
आपका पार्टनर अगर खाने-पीने का शौकीन है, तो आप हेल्दी स्नैक्स गिफ्ट कर सकते हैं।आपको ऑनलाइन वेबसाइट पर हेल्दी स्नैक्स बास्केट मिल जाएगी। आप चाहें, तो अपने पार्टनर की पसंद के अनुसार चीजें मंगवाकर बास्केट बना सकते हैं।

 

Valentine’s Day Dresses : रोमांटिक डेट के लिए गाउन है बेस्ट ऑप्शन, काम आएंगे ये स्टाइलिंग टिप्स

सिंगल रहकर भी इन 5 तरीकों से कर सकते हैं Life Enjoy, बोझ नहीं ‘मौज’ है अकेलापन

 

आप वैलेंटाइन डे गिफ्ट, विंटर ब्यूटी प्रॉडक्ट, बूट्स और स्टाइलिश ड्रेसेस अमेजॉन, फ्लिपकार्ट, मिंत्रा से भी खरीद सकते हैं। यहां कई बेहतरीन ऑप्शन उपलब्ध हैं।
(लाइव हिन्दुस्तान के जरिए से हम आपको लेटेस्ट ट्रेंड्स, प्रोडक्ट्स के साथ अपडेट रखते हैं। ये लाइव हिन्दुस्तान संग पार्टनरशिप के तहत लिखे गए आलेख का हिस्सा है। इससे जब आप कुछ खरीददारी करेंगे, तो संभव हो कि उसका कुछ हिस्सा हमें भी मिले।)


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here