Varun Dhawan Wants To Play A Character Like Kabir Singh – शाहिद कपूर की इस मशहूर फिल्‍म वाला किरदार निभाना चाहते हैं वरुण धवन

0
1


बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्‍म ‘स्‍ट्रीट डांसर 3डी’ को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्‍पॉन्‍स मिला। डायरेक्‍टर रेमो डिसूजा की इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की है। हाल ही में वह 65वें ऐमजॉन फिल्‍मफेयर अवॉर्ड्स 2020 में उन्‍होंने अपकमिंग प्रॉजेक्‍ट्स पर बात की। वरुण ने ना सिर्फ इवेंट को होस्‍ट किया बल्कि ‘मां तुझे सलाम’ ऐक्‍ट पर पावर पैक्‍ड परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया।

varun dhawan

बेस्‍ट ऐक्‍टर के अवॉर्ड पर वरुण ने कहा कि वह ‘गली बॉय’ के लिए रणवीर सिंह और ‘कबीर सिंह’ के लिए शाहिद कपूर के बारे में सोच रहे थे। जब उनसे पूछा गया कि क्‍या वह भी कबीर सिंह जैसा कैरक्‍टर प्‍ले करना चाहेंगे तो वरुण ने कहा कि यह अलग कैरक्‍टर है और मौका मिला तो क्‍यों नहीं करेंगे। यह स्‍क्रिप्‍ट और डायरेक्‍टर पर निर्भर करता है।

varun dhawan

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण की फिल्म ‘कुली नं 1 आ रही है। एक लेटेस्‍ट रिपोर्ट की मानें तो सारा और वरुण ‘कुली नं 1’ के लिए गोवा में एक रोमांटिक नंबर शूट क रहे हैं। बताया जा रहा है कि गोवा के बीच और चर्च की लोकेशन्‍स गाने के लिए पर्फेक्‍ट हैं। यह फिल्‍म 1 मई 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके बाद एक फिल्‍म शशांक खेतान के साथ है। फिर एक फिल्‍म श्रीराम राघवन के साथ आ रहे है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here