Vicky Kaushal Gaining 115 Kilos Weight For Ashvathama – अश्वत्थामा के किरदार के लिए विक्की कौशल बढ़ाएंगे 115 किलो तक वजन

0
26


फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ ( uri: the surgical strike ) में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत चुके बॅालीवुड अभिनेता विक्की कौशल ( vicky kaushal ) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। वह एक बार फिर ‘उरी’ फिल्म के निर्देशक आदित्य धर के साथ नजर आने वाले हैं। स्टार फिल्म ‘द इमोर्टल अश्वत्थामा’ में उनके साथ काम करेंगे। विक्की फिल्म में गुरु द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा का किरदार निभाते नजर आएंगे।

अश्वत्थामा के लिए विक्की की स्पेशल तैयारी

खबरों के मुताबिक इस किरदार के लिए विक्की कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वह अपने लुक के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं। इसके लिए एक्टर चार महीने की कड़ी ट्रेनिंग लेने वाले हैं। वह इजरायली मार्शल आर्ट्स सीखेंगे। साथ ही विक्की जापानी मार्शल आर्ट्स पर भी हाथ आजमाएंगे। फिल्म में रीयल दिखने के लिए वह तलवारबाजी और तीरंदाजी की भी ट्रेनिंग लेंगे। इन दिनों स्टार अपना वजन बढ़ा रहे हैं। अश्वत्थामा के किरदार को विश्वसनीय बनाने के लिए एक्टर वजन को 115 किलो तक बढ़ाएंगे। अगर ऐसा होता है तो यह दूसरी बार होगा जब विक्की किसी फिल्म के लिए अपना वजन बढ़ाएंगे। इससे पहले वह ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में भी वजन बड़ा चुके हैं।

 

अश्वत्थामा के किरदार के लिए विक्की कौशल बढ़ाएंगे 115 किलो तक वजन

जानें अश्वत्थामा के बारे में

अश्वत्थामा महाभारत का एक अहम किरदार है। माना जाता है कि उनके माथे पर एक मणी लगी होती थी जिसके चलते उन्हें कभी भी भूख, प्यास या कमजोरी नहीं होती थी। इस फिल्म को हिंदी, इंग्ल‍िश, मंदारिन, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा। फिल्म अगले साल 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है।

 

अश्वत्थामा के किरदार के लिए विक्की कौशल बढ़ाएंगे 115 किलो तक वजन

विक्की को पानी से लगता है डर

गौरतलब है कि इन दिनों विक्की आगामी फिल्म ‘भूत पार्ट 1 – द हॉन्टेड शिप’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ। एक्टर का कहना है कि यह फिल्म उनके कॅरियर की चैलेंजिंग फिल्मों में से एक है। कुछ वक्त पहले विक्की ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया था। इस दौरान वह बार- बार कह रहे थे कि उन्हें भूतों से काफी डर लगता है। वो पानी से भी डर जाते हैं।

‘तख्त’ में औरंगजेब का किरदार निभाएंगे स्टार

फिल्म ‘भूत द हॉन्टेड शिप’ तो इसी महीने 21 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा जल्द ही विक्की, करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इसमें एक्टर मुगल शासक औरंगजेब का किरदार निभाते दिखाई देंगे। ‘तख्त’ अगले साल 24 दिसंबर को रिलीज होगी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here