Vicky Kaushal Reveals About Relationship With Katrina – कैटरीना के साथ रिलेशनशिप को लेकर भड़क उठे विक्की कौशल, बोले ‘पर्सनल लाइफ पर नो कमेंट्स’

0
20


नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर्स में से एक विकी कौशल का नाम अपने किरदार से एक अलग पहचान बना चुका है। उन्होनें एक से बढ़कर एक हिट फिल्म देकर अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। तभी तो वो हर किसी के दिलों में इतने कम समय में ही राज करने लगे है। अपने फैंस के चहेते विक्की ने अब एक और खास जगह पर कब्जा कर लिया है और वो ही कैटरिना का दिल। जीं हां ये बात तो अब हर कोई जानता है कि एक्टर विकी कौशल पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि दोनों सितारों ने अब तक अपने इस रिश्ते का कोई खुलासा नही किया है। लेकिन इनके हर जगह एक साथ स्पॉट किए जाने से लोग आप में फुसफुसाने लगे है कि इनका रिलेशन सिर्फ दोस्ती तक नही है बल्कि कुछ अलग है।

अभी हाल ही में विकी से एक इटंरव्यू के दौरान इस रिलेशनशिप के बारे में जब पूछा गया। तो उन्होंने साफ लफ्जों में कहा कि वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर किसी भी तरह की बात करने को तैयार नही है।

बातचीत में विक्की ने कहा, मैं अपनी पर्सनल लाइफ को गार्ड करना चाहता हूं क्योंकि यह बाते बनती नही बल्कि फैलती हैं, और गलतफहमियां फैलाती हैं और मैं अपनी लाइफ में ऐसा नहीं चाहता हूं। मुझे लगता है कि ये बेहतर होगा कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर थोड़ा सतर्क रहूं और मैं इस समय किसी भी चीज को लेकर खुलकर बात नहीं करना चाहता हूं।

उन्होंने इस बार में आगे कहा था कि अगर मैं आपसे एक झूठ बोलता हूं तो आपको उसे छिपाने के लिए कई झूठ बोलने होंगे। फिर यह बात मीडिया अपने वर्जन के साथ आगे फैलती है और जब वो दोबारा आपके पास पहुंचती है तब तक आपको इसका काफी बदला हुआ वर्जन सुनने को मिलता है फिर आपको उन बातों को लेकर बयान देना पड़ता है और ये सब बेहद थकाने वाला प्रोसेस है।

वर्क फ्रंट की बात करे तो विक्की कौशल अपनी आने वाली हॉरर फिल्म भूत में काम कर रहे हैं। इसके अलावा वे करण जौहर की फिल्म तख्त में काम कर रहे हैं. वही उनके पास शूजीत सरकार का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट उधम सिंह भी है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here