Vicky Kaushal Shares Picture And Said Don’t Go Out And Kill Someone – विक्की कौशल ने कहा- सब लेले, लेकिन बाहर निकलकर किसी की जान न लेले, पढ़ें पूरी कविता

0
10


नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से इस वक्त सभी बॉलीवुड स्टार्स घर पर वक्त बिता रहे हैं। घर पर रहकर कोई खाना बना रहा है तो कोई प्यानो सिख रहा है। वहीं कोई घर की साफ-सफाई की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है। अब अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने एक कविता भी लिखी है। जोकि अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

दरअसल, विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Vicky Kaushal Instagram) से एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में विक्की तो हैं ही साथ ही उनके पीछे खूबसूरत सन सेट भी दिखाई दे रहा है। वहीं विक्की कौशल ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में एक कविता भी लिखी है। विक्की ने लिखा- घर की खिड़की से… अपने हिस्से का आसमान लेले। सूरज लेले, सूर्यास्त लेले… तारों से भरी चाँदनी रात लेले। माँ को देख, बैठ, दो पल बिता… उसकी हसीन मुस्कान लेले। तुझसे जो बन पड़े, अपने हिस्से का तू वो सब लेले। बस बाहर निकलकर, गल्ती से किसिकी जान ना लेले।

विक्की ने साथ ही ये भी बताया कि ये तस्वीर उनके पापा ने क्लिक की है। फैंस को उनकी तस्वीर और कविता काफी पसंद आ रही है। कुछ ही देर में उनकी इस तस्वीर को चार लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इस कविता के जरिए विक्की ने लोगों से अपील की है कि घर से बाहर न निकलें।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते देश में इससे सक्रंमित मरीजों की संख्या 500 के करीब पहुंच चुकी है। जिसके चलते अब पीएम मोदी ने ये घोषणा की है कि पूरे देश में अब 21 दिनों तक लॉकडाउन है। कोई भी घर से बाहर नहीं निकलेगा।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here