Vicky Kaushal Varun Dhawan Come On Stage In Towel In Filmfareaward – Filmfare Awards 2020 : चोरी हुए विक्की कौशल और वरुण धवन के कपड़े, बिना पैंट के ही स्टेज पर…

0
189


असम के गुवाहाटी में शनिवार को 65वें ‘फिल्मफेयर अवॉर्ड्स’ (Filmfare Awards 2020) का आयोजन किया गया। इवेंट के दौरान एक मजेदार सीन बन गया जब बैकस्टेज से ‘वरुण धवन’ और विक्की कौशल की पैंट्स चोरी हो गईं। दोनों को स्टेज पर टॉवल लपेट कर ही आना पड़ा। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। लोगोें को भी उनका यह अंदाज बहुत पसंद आया है।

Filmfare Awards

दरअसल ये फिल्मफेयर अवॉर्ड्स पर एक फनी स्किट था, जिसमें वरुण और विक्की अपनी पैंट्स ढूंढ़ते दिखे। जब वे पैंट्स ढूंढ़ रहे थे तब उनके सामने ‘अक्षय कुमार’ बैठे नजर आए। दोनों अभिनेता स्टेज पर टॉवल पहनकर आए तो अक्षय वहां भी पहुंच गए। दोनों ने अपने टॉवल कस कर पकड़े रखा था, लेकिन बीच में अक्षय दोनों के टॉवल भी खींचने लग जाते हैं। असल में कुछ समय बाद करण जौहर दोनों के पैंट लेकर स्टेज पर आ जाते हैं।

करण, वरुण और विक्की के सामने एक शर्त रखते हैं कि अगर उन्हें अपने पैंट वापस चाहिए तो उन्हें एक गेम खेलना होगा जिसपर वरुण और विक्की तैयार हो जाते हैं और गेम में उन्हें एक पार्टनर के साथ एक गाने को गाना होगा जिसमे उनको शब्द ‘दिल’ को ‘चड्डी’ के साथ रिप्लस करना होगा।

Filmfare Awards


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here