Vidyut Jamwal Gifted Sports Bike By His Manager – विद्युत जामवाल को मैनेजर से मिला ये कीमती तोहफा, जानकर रह गए दंग

0
6


हम आए दिनों एक्टर्स की बॉन्डिंग स्टोरीज के बारे में पढ़ते हैं या सुनते आए हैं पर एक्शन स्टार विद्युत जामवाल और उनके मैनेजर के बीच एक अनोखा इमोशनल बोंड देखने को मिला। वैसे आमतौर पर हमेशा एक्टर अपने मैनेजर को गिफ्ट देते हुए नज़र आए हैं लेकिन यहां उल्टा है, विद्युत के मैनेजर अब्बास सैय्यद ने उन्हें हाल ही में उनकी फेवरेट ट्रायम्फ बाईक गिफ्ट कर उन्हें आश्चर्यचकित कर दिया, और यह इस बात का गवाह है कि ये दोनों ही एकदूसरे से इमोशनली जुड़े हुए हैं।

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल हमेशा से सिंपल लाइफस्टाइल पसंद करते आए हैं। जब उनके मैनेजर अब्बास ने उन्हें उनकी मनपसंद बाइक गिफ्ट की तो वे आश्चर्यचकित रह गए। यह बाइक अब्बास द्वारा विद्युत के लिए उनके प्यार और सम्मान की सौगात थी।

vidyut jamwal

मैनेजर अब्बास का मानना है कि ‘विद्युत बहुत ही संवेदनशील, समर्पित, सुलझे हुए इंसान है मैंने कई लोगों के साथ काम किया हैं पर विद्युत इन सब से बहुत ही अलग है, वे हमेशा उनसे जुड़ी टीम को प्रेरित करते रहते हैं, और अपनी सफलता को हमेशा अपनी टीम के साथ सेलिब्रेट करते हैै। यह उपहार उनकी इन सफलताओं के लिए हैं।

अब्बास के इस प्यार और सम्मान से अभिभूत विद्युत जामवाल का मानना है कि ‘अब्बास के इस प्यार और सम्मान से मै बहुत प्रभावित हूं, अब्बास बहुत ही अच्छे इंसान है और मैं खुद को भग्यशाली मानता हूं कि वो मुझसे इतना प्यार करते हैं।’ एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने हाल ही में अपने आगामी फिल्म ‘खुदा हाफिज’ की की शूटिंग पूरी की है।

vidyut jamwal


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here