Virat Kohli Gets Rs 2.5 Crore Rupees For A Single Tweet – एक ट्वीट के विराट को मिलते हैं 2.5 करोड़ रुपए, ब्रांड वैल्यू के मामले में दुनिया में पांचवें स्थान पर

0
5


ब्रांड वैल्यू के मामले में Virat Kohli क्रिकेट के बेताज बादशाह हैं। उन्हें एक ट्वीट के लिए 2.5 करोड़ रुपए मिलते हैं।

नई दिल्ली : विश्व खेल जगत के सबसे महंगे सितारे पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) हैं तो विराट कोहली (Virat Kohli) भारतीय खेल जगत के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं। इतना ही नहीं, ब्रांड वैल्यू के आधार पर वैश्विक खेल जगत के सबसे महंगे खिलाड़ियों की बात की जाए तो विराट कोहली दुनिया के पांचवें सबसे महंगे खिलाड़ी हैं और क्रिकेट जगत के निर्विवाद सबसे महंगे खिलाड़ी।

ईशांत को गेंदबाजी की टिप्स देने वाले गिलेस्पी ने की तारीफ, मौजूदा कोचिंग स्टाफ को दिया श्रेय

रोनाल्डो और कोहली में है काफी अंतर

अगर एक शब्द में कहा जाए तो खेल और फुटबॉल जगत के सबसे निर्विवाद बादशाह क्रिस्टियानो रोनाल्डो हैं तो वहीं विराट कोहली क्रिकेट के बेताज बादशाह। इसके बावजूद इन दोनों की कमाई में काफी अंतर है। क्या आपको पता है कि ये दोनों सितारे अपने एक ट्वीट से कितनी कमाई करते हैं। रोनाल्डो को अपनी एक ट्वीट पर छह करोड़ रुपए मिलते हैं तो वहीं विराट कोहली को 2.5 करोड़ रुपए।

सलमान, शाहरुख भी पीछे

एक सर्वे के मुताबिक, विराट कोहली कमाई करने के मामले में पिछले साल भारतीय सेलिब्रेटियों में सबसे ऊपर रहे। ब्रांड वैल्यू के मामले में वह बॉलीवुड के दिग्गज स्टार सलमान खान और शाहरुख खान से भी आगे हैं। बता दें कि विराट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअरों की संख्या 5 करोड़ रुपए पार कर गई है। वह न सिर्फ इंस्टाग्राम पर, बल्कि ट्विटर पर भी अपनी सक्रियता बनाए रखते हैं।

विराट कोहली ने हासिल की एक और उपलब्धि, सौरव गांगुली को छोड़ा पीछे

खराब दौर से गुजर रहे हैं विराट

विराट कोहली इन दिनों खराब दौर से गुजर रहे हैं। वह पिछले साल अक्टूबर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक भी शतक नहीं बना सके हैं। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना 70वां शतक उन्होंने पिछले साल 20 पारी पहले लगाया था। इसके बाद से उनका बल्ला रूठा हुआ है। इसके बाद भी उनकी ब्रांड वैल्यू कम नहीं हुई है।









LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here