Virat Kohli Praise To Ken Williamson After 5th T20 Match – विराट कोहली ने की केन विलियमसन की तारीफ, कहा- वो एकदम मेरे जैसे हैं

0
25


– विराट कोहली ( Virat Kohli ) और केन विलियमसन ( Kane Williamson ) दोनों ही आखिरी मैच में नहीं खेले थे

– दोनों ही कप्तान बाउंड्री लाइन पर एक-दूसरे से बातचीत करते हुए नजर भी आए

माउंट माउंगानुई। भारतीय टीम ( Indian Team ) ने न्यूजीलैंड ( New Zealand ) का टी20 सीरीज में 5-0 से सफाया कर दिया है। रविवार को सीरीज के आखिरी मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 7 रन से हरा दिया। मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ( Kane Williamson ) की तारीफ की। कोहली ने कहा कि विलियमसन और उनमें काफी समानताएं और यही वजह है कि उनकी और मेरी सोच एक जैसी है।

कीवी गेंदबाजों को नहीं मिला मनीष पांडेय का तोड़, पूरी सीरीज में रहे नॉटआउट

आखिरी मैच में मैदान के बाहर एकसाथ दिखे कोहली और विलियमसन

आपको बता दें कि विराट कोहली ने सीरीज के आखिरी मैच से आराम लिया था तो वहीं न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन भी आखिरी दो मैचों में टीम से बाहर थे। आखिरी मैच में कोहली और विलियमसन को तो बाउंड्री लाइन पर एकसाथ बैठे हुए भी देखा गया। इस दौरान दोनों खिलाड़ी हल्के-फुल्के अंदाज में एक-दूसरे से बातें करते दिखे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इस फोटो में कोहली और विलियमसन के साथ ऋषभ पंत ( Rishabh pant ) भी बैठे नजर आ रहे हैं जो उनकी बातों को बड़े ही ध्यान से सुन भी रहे थे।

शर्मनाक रिकॉर्ड : शिवम दुबे ने एक ओवर में 34 रन देकर बने सबसे महंगे भारतीय गेंदबाज

न्यूजीलैंड क्रिकेट एकदम सही हाथों में है- कोहली

मैच के बाद कोहली ने विलियमसन के बारे में कहा, “विलियम्सन और मेरी मानसिकता एक जैसी है और हम एक जैसी ही सोच भी रखते हैं। मझे लगता है कि न्यूजीलैंड क्रिकेट सही हाथों में है।” कोहली ने आगे कहा, “टीम का नेतृत्व करने के लिए वह बिल्कुल सही आदमी हैं। मैं उनको भविष्य और वनडे सीरीज के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं। न्यूजीलैंड टीम दुनिया की ऐसी टीम है जिसका खेल सबको देखना पसंद है और जिसके खिलाफ खेलना भी पसंद है।”

आपको बता दें कि सीरीज के आखिरी मैच में विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा ने कप्तानी की थी, जबकि न्यूजीलैंड टीम में विलियमसन की जगह टिम साउदी कप्तानी कर रहे थे।












LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here