Wedding Of Famous Celebs Broken In Few Months – बॉलीवुड के मशहूर सेलेब्स जिनकी शादी चंद महीनों में टूटी, किसी ने की आत्महत्या तो किसी की हुई मौत!

0
34


नई दिल्ली। बॉलीवुड में जिस तरह से पर्दे के पीछे रिश्ते बनते और बिगड़ते है उसकी तरह से ही इन्ही पर्दे के रंग में रगं जाती है बॉलीवुड के हसीन दुनियां। इस फिल्म इंडस्ट्री में कई सेलिब्रिटी ऐसे है जिन्होनें शादी करने के बाद अपने रिश्ते को लबं समय तक बनाए रखा है और एक बड़ी मिसाल बनकर सामने आए है तो कुछ नें शादी के सात फेरों को मात्र कुछ ही समय का बंधन समझ कर तोड़ दिया है। आज हम आपको ऐसे ही सेलिब्रेटी के बारे में बता रहे है जिन्होनें प्यार से शादी तो की, लेकिन कुछ ही समय में रिश्ते बिगड़ जाने की वजह से शादी तोड़ने का फैसला किया। कुछ शादियां तो ऐसी भी है जो महज एक साल या उससे पहले ही टूट गई। आइए आपको बताते हैं एंटरटेनमेंट की दुनिया की ऐसी ही शादियों के बारे में:

mallika_sherawt.jpg

मल्लिका शेरावत और करण सिंह गिल – 12 महीने
बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रियों में से मल्लिका ने शादी होने के बाद भी कभी अपने इस रिश्ते को जगजाहिर नही होने दिया। हालांकि उनकी कुछ तस्वीरें ऐसी हैं जिनसे पता चलता है कि बॉलीवुड में आने से पहले मल्लिका की शादी हो गयी थी। बताया जाता है कि मल्लिका की पहली शादी पायलट करण सिंह गिल से हुई थी, लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने इस शादी के बजाए करियर को चुना और अपने पति से अलग हो गईं।

mallika_sherawt.jpg

पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा – 12 महीने

पुलकित और श्वेता की जोड़ी के बारे में बात करे तो एक समय यह चर्चे पर बनी रहती थी। लेकिन शादी के बाद इन दोनो में प्यार कम लड़ाई झगड़े ज्यादा सुनने को मिलने लगे। फिर एक समय ऐसा आया कि शादी के कुछ समय के बाद ही दोनों में एक दूसरे से अलग रहने का फैसला ले लिया। हालांकि पुलकित ने अलग होने के बाद एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ अफेयर को लेकर चर्चे में हैं।

sajid_divya_.jpg

साजिद नाडियाडवाला और दिव्या भारती – 11 महीने
बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा दिव्या भारती आज भले ही हमारे बीच नही है लेकिन इनकी मौत से पूरा बॉलीवुड हिल गया था। दिव्या भारती नें साजिद नाडियाडवाला से शादी की थी इन दोनों की मुलाकात फिल्म ‘शोला और शबनम’ के सेट्स पर हुई थी। फिर यो दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे और जल्द ही दोनों ने शादी कर ली। हालांकि शादी के 11 महीने बाद ही दिव्या की अपने अपार्टमेंट से गिरने से मौत हो गई। ये रिश्ता भी दिव्या की मौत के साथ खत्म हो गया।

rekha.jpg

मुकेश अग्रवाल और रेखा – 12 महीने
सदाबहार खूबूसरत दिखने वाली रेखा की जिदंगी उतनी ही उतार चढ़ाव वाली रही है। इनके अफेयर बॉलीवुड में हमेशा चर्चित में रहे है। साल 1990 में रेखा और मुकेश ने शादी की थी। शादी के बाद जब रेखा 1991 में लंदन में थीं तो मुकेश ने खुदकुशी कर ली। इस मौत के पीछे का कारण अभी तक नही चल पाया।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here