When Indian Designer Misbehaved With Hina Khan – डिजाइनर्स की बदसलूकी पर हिना खान ने तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

0
54


हिना खान बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। पिछले साल हिना ने इंटरनेशनल फिल्म फैस्टिवल कान्स में शिरकत की थी। इस इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल के रेड कार्पेट पर चलना किसी भी स्टार के लिए बहुत बड़ी बात है। इस दौरान उनके साथ इंडियन डिजाइनर्स का सुलूक कुछ खास नहीं रहा। हाल ही हिना ने एक इंटरव्यू में अपने उस अनुभव के बारे में बताया है।

डिजाइनर्स की बदसलूकी पर हिना खान ने तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

एक रिपोर्ट के अनुसार हिना ने इंडियन डिजाइनर्स के बर्ताव के बारे में खुलासा किया। उन्होंने बताया कि इंडियन डिजाइनर्स का बर्ताव उनके साथ अच्छा नहीं था। वे ऐसा बिहेव कर रहे थे जैसे हिना कुछ भी नहीं है। उनके लिए टीवी सेलेब्स कोई मायने नहीं रखते हैं। हिना ने यह भी बताया कि इंडियन डिजाइनर्स टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स के बीच बहुत फर्क करते हैं।

डिजाइनर्स की बदसलूकी पर हिना खान ने तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

आपको बता दें कि इन दिनों हिना फिलहाल लॉकडाउन के चलते अपने घर में बंद हैं। इस दौरान हिना कई मजेदार तरीकों से अपना टाइमपास कर रही हैं। वे लगातार कुछ ना कुछ वीडियोज अपलोड करती रहती हैं। उनका वर्कआउट और कुकिंग वीडियो लोगों को काफी पसंद आया था।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here