When Rishi Kapoor Meet The Underworld Don Dawood’s House – RISHI KAPOOR : जब अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद के घर मिलने पहुंचे ऋषि कपूर, फिर क्या हुआ?

0
40

जयपुर.

पहले इरफान और फिर ऋषि कपूर की मौत के बाद बॉलिवुड शोक में डूबा है। इस बीच बेबाकी से बोलने वाले ऋषि कपूर के जीवन से जुड़े तमाम अनछुए पहलू सामने आ रहे हैं। बात 1988 की है, जब ऋषि कपूर अपने कॅरियर की बुलंदियों पर थे। तब दुबई में ऋषि कपूर को अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने अपने घर बुलाया था। ऋषि कपूर ने अपनी पुस्तक ‘खुल्लम खुल्ला ऋषि कपूर अनसेंसर्ड’ में इसका जिक्र किया है। दाऊद तब भी कुख्यात था, लेकिन मुंबई बम ब्लास्ट के बाद उसका खल चरित्र सामने आया था। उन दिनों ऋषि कपूर एक म्यूजिकल इवेंट के लिए दुबई गए थे। दुबई एयरपोर्ट पर पहुंचते ही दाऊद के एक खास गुर्गे ने ऋषि कपूर से कहा कि दाऊद भाई आपसे बात करेंगे। इसके बाद उन्हें एक रोल्स रॉइस कार में दाऊद के आलीशान बंगले में ले जाया गया। वहां ऋषि की पहली बाद दाऊद से मुलाकात हुई। अपने घर में डॉन ने ऋषि कपूर का बड़ी गर्मजोशी से स्वागत किया।

ऋषि कपूर के बारे में ये बातें नहीं जानते होंगे आप

Click Here For Songs Lyrics In Hindi And English

उन्होंने करीब 4 घंटे दाऊद के बंगले में बिताए इस दौरान दाऊद ने उन्हें अपने कई पुराने किस्से बताए। दाऊद के साथ कई कप चाय पीने के बाद ऋषि कपूर वापस अपने होटल चले आए। उसी साल जून में उनके पिता यानी राजकपूर का निधन हो गया। राजकपूर के निधन पर दाऊद ने खास गुर्गे को श्रद्धांजलि देने उनके घर भेजा।

ये है बॉबी की कहानी : जब राजकपूर को पत्नी के गहने तक बेचने पड़े

ऋषि कपूर की दाऊद से दूसरी मुलाकात दुबई में एक शोरूम में हुई। इस दौरान नीतू कपूर भी उनके साथ थी। इसके बाद ऋषि की दाऊद से फिर कभी मुलाकात नहीं हुई। ऋषि ने इसके बाद एक 2013 में एक फिल्म में दाऊद का किरदार भी निभाया है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here