When Saif Ali Khan Had To Apologize Amrita Singh In Front Of Camera – सैफ ने क्लब में दो लड़कियों के साथ की ऐसी हरकत कि बाद में अमृता से मांगनी पड़ी थी माफी

0
47


नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री की कई प्रेम कहानियां मशहूर हैं जिसमें से एक है अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की। सैफ ने खुद से 13 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी की थी। उस वक्त ऐसा करना बिल्कुल भी आसान नहीं था लेकिन दोनों प्यार में इस कदर डूबे हुए थे कि न दुनिया की परवाह की न किसी और चीज की। हालांकि आज दोनों अपनी अलग-अलग राह पर निकल चुके हैं। लेकिन फिर भी दोनों की प्रेम कहानी के किस्से आते रहते हैं। अब हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसमें सैफ अली खान को सबके सामने एक गलती के लिए माफी मांगनी पड़ी थी।

saif_amrita.jpg

दरअसल, ये उस वक्त की बात है जब अमृता और सैफ पति पत्नी थे। उस दौरान सैफ (Saif Ali Khan) एक दिन नाइट क्लब गए थे। जहां उन्होंने अपनी दो फीमेल फैंस के साथ डांस किया। लेकिन उसमें से एक लड़की के बॉयफ्रेंड को ये पसंद नहीं आया और वह सैफ से बहस करने लगा। बहस इतनी बढ़ गई कि लड़के ने सैफ को एक मुक्का मार दिया। सैफ ने इस बात को आगे नहीं बढ़ने दिया ताकि ये मीडिया तक न पहुंचे।

saif_amrita_2.jpg

लेकिन सैफ को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने कैमरे के सामने ही पत्नी अमृता सिंह (Amrita Singh) से माफी मांगी। साथ ही उन्होंने कहा कि वो आगे से ऐसा नहीं करेंगे। आपको बता दें कि सैफ की उम्र 13 साल की थी, जब वह 33 साल की अमृता से मिले थे। दोनों ने ही एक-दूसरे को दिल बैठे और हमेशा एक-दूसरे के साथ रहने का फैसला कर लिया। अक्टूबर 1991 में दोनों ने शादी कर ली। लेकिन शादी के 13 साल बाद दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here