Why Bollywood’s Hot Actress Kiara Advani Likes Bad Boys – Bad Boys को क्यों पसंद करती हैं बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस कियारा अडवाणी

0
19


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई हैं। इस फिल्म में कियारा के साथ एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे। उसके बाद कियारा की फिल्म ‘गुड न्यूज’ आई, जिसे भी दर्शकों ने काफी पसंद किया। इस फिल्म के बाद अब कियारा के पास बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। जिसमें ‘शेरशाह’, ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, ‘इंदू की जवानी’ और ‘भूलभूलैया 2’ हैं और हाल ही में कियारा की फिल्म ‘गिल्टी’ (Guilty) ने नेटफ्लिक्स पर धूम मचा रखी है।

हाल ही में कियारा से जब पूछा गया कि उनके लिए परफेक्ट मैन क्या है तो इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि ऐसा इंसान जो वफादार हो, जो मुझे हंसा सके और मेरे जोक्स पर हंस सके, जो स्व-निर्मित हो और दयालु हो। साथ ही कियारा ने ये भी बताया कि उन्हें कैसे आदमी नहीं पसंद हैं। कियारा ने कहा कि मुझे ऐसे लोग पसंद नहीं हैं, जो बहुत कठिन प्रयास करते हैं या जिनके पास एक अराजकवादी मानसिकता है। मैं उन्हें अपने जीवन से हटा देती हूं। मुझे ऐसे लोग पसंद हैं जो हर किसी के साथ घुले-मिले, कोई ऐसा व्यक्ति जो जिंदगी को एक पार्टी की तरह जीता हो।

आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले कियारा (Kiara Advani) से जब ये पूछा गया था कि कबीर सिंह में आपने एक ऐसी लड़की का रोल प्ले किया था। जो एक वॉयलेंट, डॉमिनेटिंग लड़के से प्यार करती है। कोई लड़की ऐसा प्रेमी क्यों चाहेगी? इस पर कियारा ने कहा था कि लड़कियों को बैड बॉयज ही पसंद आते हैं। लड़कियों के क्रश इसी तरह के लड़के होते हैं। उन्होंने कहा कि सभी में कुछ न कुछ कमियां जरूर होती हैं, कोई भी परफेक्ट नहीं होता है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here