Windies ODI Team Announced Against Sri Lanka – श्रीलंका के खिलाफ विंडीज की वनडे टीम का ऐलान, हेटमायेर और लेविस बाहर

0
45


Shimron Hetmayer और Evin Lewis शानदार फॉर्म में थे, लेकिन फिटनेस टेस्ट में फेल होने के कारण उन्हें टीम में जगह नहीं दी गई है।

पोर्ट ऑफ स्पेन : विंडीज क्रिकेट ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए अपनी टीम का चयन कर लिया है। इस 15 सदस्यीय टीम में शानदार फॉर्म में चल रहे (Shimron Hetmayer) और एविन लेविस (Evin Lewis) को जगह नहीं दी गई है। विंडीज क्रिकेट के बयान के अनुसार, ये दोनों खिलाड़ी फिट नहीं हैं। इस वजह से इन पर विचार नहीं किया गया है। इन दोनों की जगह डेरेन ब्रावो और रोवमैन पॉवेल को जगह दी गई है।

पोलार्ड बने रहेंगे कप्तान

इस टीम में अनुभवी हरफनमौला खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड को बतौर कप्तान जगह दी गई है तो वहीं विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी शाई होप के पास रहेगी। घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने के कारण टॉप आर्डर के बल्लेबाज डारेन ब्रावो और रॉवमैन पॉवेल की वापसी हुई है। वहीं घुटने की चोट के कारण भारत दौरे पर नहीं आने वाले फेबियन एलेन को श्रीलंका दौरे के लिए टीम में शामिल किया गया है।

रोहित शर्मा ने हासिल किया एक और बड़ा मुकाम, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पूरे किए 14,000 रन

हेटमायर और लुइस न होना बड़ा झटका

विंडीज क्रिकेट के मुताबिक, शिमरोन हिटमायेर और इविन लेविस फिटनेस टेस्ट में नाकाम रहने के कारण श्रीलंका के खिलाफ उन्हें नहीं चुना गया है। इन दोनों का न होना वेस्टइंडीज के लिए बड़ा झटका है। ये दोनों शानदार फॉर्म में थे। भारत जैसी मजबूत टीम के खिलाफ हेटमायर ने शानदार बल्लेबाजी की थी। उन्होंने तीन वनडे मैचों में 60 की औसत से 180 रन बनाए थे। भारत के खिलाफ तीन टी-20 मैचों में भी 40 के शानदार औसत से 120 रन बनाए थे। हेटमयार का वनडे रिकॉर्ड भी शानदार है। वह पांच शतक और चार अर्धशतक की मदद से 42 पारियों में 36 की ज्यादा की औसत से 1430 रन बना चुके हैं। वहीं एविन लेविस भी आक्रामक बल्लेबाज हैं। वह 48 वनडे पारियों में तीन शतक और आठ अर्धशतक की मदद से 35 से ज्यादा की औसत से 1610 रन बना चुके हैं।

शर्मनाक रिकॉर्ड : शिवम दुबे ने एक ओवर में 34 रन देकर बने सबसे महंगे भारतीय गेंदबाज

श्रीलंका के खिलाफ विंडीज की वनडे टीम

फेबियन एलेन, सुनील अम्बरीस, डेरेन ब्रावो, रोस्टन चेज, शेल्टन कॉटरेल, जेसन होल्डर, शाई होप (विकेटकीपर), अल्जारी जोसेफ, ब्रेंडन किंग, कीमो पॉल, कीरोन पोलार्ड (कप्तान), निकोलन पूरन, रोवमैन पॉवेल, रोमारियो शेफर्ड और हेडन वॉल्श जूनियर।










LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here