Woman killed by her husband over doubt on character

0
7


पत्नी के चरित्र पर शक होने से नाराज पति ने पत्नी के सिर में सिलबट्टा से कई बार वारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। दोनों पति-पत्नी नवादा गांव में एक मकान में किराये पर रहते थे। जबकि उनके तीन बच्चे दादा-दादी के पास बिहार में रहते हैं। वारदात मंगलवार रात की है।पुलिस को पड़ोसियों ने बुधवार दस बजे सूचना दी। पुलिस ने जांच के बाद महिला के भाई से संपर्क कर जानकारी दी गई। भाई के आने के बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

काफी देर झगड़ने के बाद की हत्या : पुलिस के अनुसार गांव नवादा में गजराज के मकान में दंपति पिछले एक साल से किराए पर रह रहे थे। दोनों आसपास मजदूरी करते थे। दोनों के तीन बच्चे अपने दादा-दादी के पास रहते थे। मंगलवार रात को पति-पत्नी आपस काफी देर तक झगड़ते रहे। उसके बाद पति धमेंद्र ने पत्नी अनुपमा (35) की सिलबट्ट के पत्थर से सिर पर कई वार किए। उसके बाद सिर को पकड़कर दीवार में देकर मारा। वारदात के बाद पति धमेंद्र मौके से फरार हो गया। सुबह पड़ोसियों ने कमरे में जाकर देखा और उसके बाद खेड़की दौला थाना पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला के परिजनों को सूचना दी। पुलिस जांच में सामने आया कि महिला बिहार के नालंदा के रहने वाली थी।

कई दिनों से दोनों में झगड़ा चल रहा था

एसीपी अपराध प्रीतपाल सांगवान ने बताया अभी तक की जांच में सामने आया है कि पति धर्मेंद्र को अपनी पत्नी अनुपमा के चरित्र पर शक था कि उसका किसी के साथ चक्कर चल रहा है। इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा होता था। वारदात से पहले भी कई दिनों से लगातार उनका झगड़ा चल रहा था। रोजाना दोनों का इसी बात को लेकर झगड़ा होता था।

पत्नी के चरित्र पर शक होने पर मंगलवार रात को पति उसकी हत्या कर फरार हो गया। पुलिस ने महिला के परिजनों को सूचना दी है। परिजनों के आने के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी। जल्द आरोपी पति को गिरफ्तार किया जाएगा। -प्रीतपाल सांगवान, एसीपी अपराध

फेसबुक पर दोस्ती कर महिला को पार्क में बुलाकर किया दुष्कर्म


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here