Zaira Wasim Indirectly Answered To Babita Phogat With Some Advice – तब्लीगी जमात के बयान में बबीता फोगाट लिया था नाम, जयारा वसीम जवाब में बताया सच तलाश करने का रास्ता

0
79


नई दिल्ली। ‘दंगल’ ( Dangal ) फेम गर्ल जायरा वसीम ( zaira wasim ) ने सबसे पहले लोगों को अपनी एक्टिंग से चौंकाया था। फिर दूसरी बार जब उन्होंने सिनेमा इंड्रस्टी को छोड़ने की घोषणा से सबको हैरान कर दिया था। वहीं एक बार से फिर जायरा सुर्खियों में आ गई हैं। लेकिन इस बार वजह बना है उनका एक ट्वीट जो काफी चर्चा में बना हुआ है।

दरअसल, हाल में तबलीगी जमात पर निशाना साधते हुए खिलाड़ी बबीता फोगाट ( Babita Phogat ) ने एक ट्वीट किया था। जिसके बाद बबीता के उस ट्वीट पर जमकर बवाल हो गया। बबीता को फोन पर मारने की धमकी तक की खबरें सामने आने लगी। अब जाने -अनजाने में बबीता जायरा वसीम को इस मामले में घसीट लाई। बेवजह खुद को मामले में लाने से जायरा काफी नाराज थी। अपनी बात को रखने के लिए उन्होंने बबीता फोगाट के लिए एक ट्वीट लिखा।

जायरा ने ट्वीट में लिखते हुए कहा कि ‘अपने घंमड़ से अपने अज्ञान को मजबूत न होने दें। जब आप सच की तलाश करते हैं, तो उसे विनम्रता के साथ तलाश करें। जयारा के इस ट्वीट पर लाखों ने उनकी तारीफ की। वैसे बता दें ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब उनकी किसी ट्वीट पर जमकर लोगों के अच्छे रिएक्शन आए हो। बल्कि एक लोगों को खुद तारीफ ना करने पर भी जायरा ने एक ट्वीट लिखा था। जिसमें उनकी तारीफ करने वाले लोगों का शुक्रिया अदा करते वक्त उन्होंने कहा था। वो जो लोग उनसे इतना प्यार करते हैं और उनकी तारीफ करते हैं ये सब उनके ईमान के खिलाफ हैं। इसलिए आप मेरी तारीफ ना किया करें।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here