Zeeshan Ayyub Tweet On Jamia Firing Delhi – जामिया फायरिंग: जीशान अय्यूब का खुलासा, कहा- इस हरकत के लिए पहले से तय थी तारीख

0
39


नई दिल्‍ली: जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) में बीते दिन हुई फायरिंग पर जमकर बवाल मचा है। सभी लोग इस हमले की निंदा कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड कलाकार भी इस घटना को लेकर सरकार पर निशाना साध रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने भी सरकार और दिल्ली पुलिस पर जमकर हमला बोला है।

Thappad trailer: ‘थप्पड़’ का ट्रेलर रिलीज, दिमाग को झिंझोड़ देगी तापसी की फिल्म

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) नें इस हमने की एक तस्वीर भी ट्वीट की है। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा की ‘ये सिर्फ एक तस्वीर नहीं है। ये बहुत कुछ बोल रही है. ये नए इतिहास की किताब का कवर पेज है।’ जीशान ने जो फोटो शेयर की है उसमें हमले में घायल छात्र बैरिकेड पर खड़ा नजर आ रहा है और उसके हाथों से खून बह रहा है।

इसके अलावा जीशान अय्यूब ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “कन्फ्यूज क्यों हो रहे हैं लोग? आज जामिया में गोली चलना कोई इत्तेफाक नहीं है भाई. ये बिल्कुल साफ सीधी स्टेटमेंट है। ये तारीख चुनी गई थी इस हरकत के लिए। ये लोग ध्रुवीकरण के मास्टर हैं।’

खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में हंगामा, गुस्साई भीड़ ने की जमकर तोड़फोड़, कई घायल

बता दें गुरूवार को कुछ लोग जामिया यूनिवर्सिटी (Jamia) के बाहर नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। तभी अचनाक एक शख्स खुलेआम बंदूक लेकर घुसा और ये लो आजादी’ का नारा लगाते हुए फायरिंग कर दी। इस घटना में एक छात्र के हाथ में गोली लग गए। फिलहाल शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here